धू-धू कर जल गए सारे कागजात, लोगों ने देखा तो जलने से बच गए बैंक में रखे लाखो रुपए

  • Jul 11, 2019
Khabar East:All-papers-burned-by-smoke-people-saw-the-millions-of-rupees-kept-in-the-bank-saved-from-burning
समस्तीपुर,11 जुलाईः

बिहार के समस्तीपुर में गुरुवार को अगलगी की घटना में एक बैंक के कागजात धू-धू कर जल गए। घटना नगर थाना इलाके के पुरानी पोस्ट ऑफिस रोड स्थित अनिल कांप्लेक्स की है जहां के फर्स्ट फ्लोर पर बिजली शार्ट सर्किट से एक्सिस बैंक में आग लग गई। आग लगने से बैंक समेत आसपास के इलाके में अफरा-तफरी का माहौल हो गया। आग कब लगी इसकी जानकारी किसी को सही ढंग से नहीं है। सुबह जब लोग घर के बाहर निकले तो बैंक की खिड़की से धुआं बाहर आता देख इसकी सूचना पुलिस और अग्निशामक टीम को दी। जिसके बाद मौके पर दमकल की दो गाड़ियां पहुंची। स्थानीय लोगों के सहयोग से तीन घंटे बाद काफी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया जा सका। इस भीषण अग्निकांड में बैंक के अंदर रखे जरूरी कागजात और फर्नीचर पूरी तरह जलकर खाक हो गए। गनीमत यह रही कि आग बैंक के चेस्ट तक नहीं पहुंची, नहीं तो बैंक के भीतर रखे कैश भी जलकर खाक हो जाते। घटना के बाद बैंक अधिकारी और नगर थाना पुलिस बैंक के भीतर हुए क्षति के आकलन में जुटे हुए हैं। इस मार्केट कंपलेक्स में कई व्यवसायिक प्रतिष्ठान में एक्सिस बैंक के अलावा सेंट्रल बैंक, दैनिक अखबार का दफ्तर एवं कई व्यवसायिक प्रतिष्ठान चल रहे हैं समय रहते लोगों को इसकी जानकारी हो गई नहीं तो इससे भी बड़ा हादसा हो सकता था।

Author Image

Khabar East

  • Tags: