पूर्णिया में एनआईए की रेड पर बोली बीजेपी, आतंकियों का अड्डा बन रहा बिहार

  • Sep 22, 2022
Khabar East:BJP-bids-on-NIA-raid-in-Purnia-Bihar-is-becoming-a-haven-for-terrorists
पटना,22 सितंबर:

बिहार के पूर्णिया में सुबह-सवेरे एनआईए की छापेमारी पर केंद्रीय मंत्री गिरिराज ने बयान दिया है। उन्होंने कहा है कि कानून अपना काम कर रही है। पीएफआई एक भारत विरोधी संगठन है, जिसनें पूर्णिया को अपना सेंटर बनाया है। उसकी प्लानिंग यही थी कि भारत को 1947 से पहले ही मुस्लिम राष्ट्र बना दिया जाए। ऐसे संस्थानों पर कार्रवाई होनी चाहिए। इसके अलावा गिरिराज सिंह ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के साथ-साथ लालू यादव पर हमला बोला है। 

गिरिराज सिंह ने कहा कि जब फुलवारी शरीफ में PFI पर छापेमारी की गई थी तो पुलिस ने उसे सांस्कृतिक संगठन बताने की कोशिश की थी। फुलवारी शरीफ में जिस तरह से आतंकवादी पकड़े गए और खुलासा हुआ कि ये लोग 1947 में ही भारत को मुस्लिम राष्ट्र बनाना चाहते थे। उन्होंने कहा कि सिम्मी संगठन लालू यादव के राज में पीएफआई के तौर पर काम करने लगी। नीतीश कुमार और लालू यादव दोनों इन्हे सांस्कृतिक संगठन बताकर संरक्षण देते रहे हैं। उन्होंने कहा कि बिहार आतंकवादियों के लिए स्लीपर सेल बनता जा रहा है।

आपको बता दें, केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह शुक्रवार को पूर्णिया आ रहे हैं। उनके आगमन से ठीक पहले NIA की टीम PFI के प्रदेश कार्यालय पर छापेमारी कर रही है। PFI के प्रदेश कार्यालय में सुबह से ही NIA की टीम पहुंची हुई है और कई कागज़ातों की जांच कर रही है।

Author Image

Khabar East

  • Tags: