दुर्गा पूजा में मिथुन चक्रवर्ती का भरपूर इस्तेमाल करेगी बीजेपी!

  • Sep 21, 2022
Khabar East:BJP-will-make-full-use-of-Mithun-Chakraborty-in-Durga-Puja
कोलकाता,21 सितंबरः

पश्चिम बंगाल में भारतीय जनता पार्टी ने अपने संगठन को मजबूत करने के लिए और राज्य में पार्टी की पहुंच बढ़ाने के लिए, आने वाली दुर्गापूजा में पूर्व मैटिनी आइकान मिथुन चक्रवर्ती का बड़े पैमाने पर इस्तेमाल करने का फैसला किया है। प्रदेश के बीजेपी अध्यक्ष और बालुराघाट के सांसद सुकांत मजूमदार ने बताया, “हमने उनसे (मिथुन चक्रवर्ती) राज्य में पूजा से पहले और बाद के कुछ कार्यक्रमों में शामिल होने का अनुरोध किया है और वह इनमें शामिल होने के लिए सहमत हो गए हैं।

मैं उन्हें अपने संसदीय क्षेत्र में एक पूजा के उद्घाटन में लिए ले जाने के लिए उनके साथ बातचीत कर रहा हूं।चक्रवर्ती विधानसभा चुनाव से पहले 2021 में भाजपा में शामिल हुए थे और उन्होंने राज्य भर में पार्टी के लिए बड़े स्तर पर चुनाव प्रचार किया था। विधानसभा चुनाव में बॉलीवुड अभिनेता की उपस्थिति ने बीजेपी को कोई खास चुनावी महत्व नहीं दिया और कई चक्रवर्ती को लेकर कई अंदरूनी सूत्रों ने सवाल भी उठाए कि पार्टी मिथुन चक्रवर्ती जैसे शख्स पर इतना निर्भर क्यों है?

जिसकी स्थानीय राजनीति के बारे में अच्छी पकड़ न हो क्योंकि चुनावी अभियान के दौरान उनकी अज्ञानता कई बार उजागर हुई थी। पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनावों में बीजेपी की हार के बाद, अभिनेता को इस साल जुलाई से पहले राज्य में ज्यादा नहीं देखा गया था। एक प्रेस कॉन्फ्रेंस को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा, अगर नेतृत्व की मांग है तो वह किसी भी क्षमता में पार्टी के लिए उपलब्ध रहेंगे।

Author Image

Khabar East

  • Tags: