बीजद सांसद अनुभव महंती के खिलाफ कार्रवाई की मांग को लेकर महिला पत्रकार ने दिया धरना

  • Jul 14, 2019
Khabar East:Harassed-woman-scribe-sits-on-dharna-demanding-action-against-BJD-MP-Anubhav
कटक,14 जुलाईः

बीजू जनता दल (बीजद) सांसद अनुभव महंती के खिलाफ कार्रवाई की मांग को लेकर पुरीघाट पुलिस स्टेशन के सामने रविवार को एक महिला ने धरना दिया। उक्त महिला पेशे से पत्रकार है। बीजद के केंद्रपाड़ा सांसद अनुभव महंती के खिलाफ कथित तौर पर शारीरिक और मौखिक रूप से दुर्व्यवहार को  लेकर महिला पत्रकार सस्मिता आचार्य ने धरना दिया। सस्मिता आचार्य ने सांसद व अभिनेता अनुभव महंती के खिलाफ तत्काल पुलिस कार्रवाई की मांग करने क साथ  अपनी जान को खतरा बताया है। महिला ने पिछले महीने इस संबंध में पुरीघाट पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई थी।

इससे पहले 20 जून को वह मुख्यमंत्री नवीन पटनायक के निवास स्थान नवीन निवास पहुंची, जहां उसने मामले में सीएम के हस्तक्षेप की मांग की थी। हालाकि वहां पहले से मौजूद पुलिस कर्मियों ने उसे भगा दिया था।

महिला ने आरोप लगाया है कि सांसद का भाई अनुप्राश कटक में एक क्षेत्रीय समाचार पत्र के साथ इंटर्नशिप कर रहा था, उसके साथ दुर्व्यवहार करता था। अपने पति के साथ इस मामले पर चर्चा करने के बाद झंझरीमंगला की 29 वर्षीय महिला 12 जून को अनुभव महंती से मिलने गई और इस मामले में उनसे हस्तक्षेप करने की मांग की थी। महिला पत्रकार का आरोप है कि सांसद और उनकी पत्नी ने उनकी दुर्दशा पर ध्यान देने के बजाय मौखिक और शारीरिक रूप से उसके साथ दुर्व्यवहार किया।

Author Image

Khabar East

  • Tags: